Exclusive

randomposts

Housing prices continue to move upward

मुंबई, दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) और बैंगलोर सहित प्रमुख भारतीय शहरों में Residential Property की कीमतों में बाजार की भावना, पर्याप्त सामर्थ्य, 2019 की तुलना में अभी भी कम ब्याज दरों और अपेक्षाकृत स्थिर अर्थव्यवस्था और Business environment की तुलना में ऊपर की ओर बढ़ना जारी है।

"These Indian cities registered average annual price growth during the third quarter, while the pace of average price growth in key global residential markets has started to slow down"


देश के सबसे महंगे property market, मुंबई ने इस time के दौरान औसत कीमतों में 4.8% की वृद्धि दर्ज की, जो शहर को एक साल पहले 39वें स्थान से global scale पर 22वें स्थान पर धकेलती है, जैसा कि knight frank prime global cities index दिखाता है।


जबकि देश की commercial capital ने स्थिति में सबसे प्रमुख वृद्धि देखी, बैंगलोर और नई दिल्ली ने भी एक साल पहले क्रमश: 41वें और 38वें स्थान से 27वें और 36वें स्थान पर सूचकांक रैंकिंग में ऊपर की ओर movement देखा। 12 महीने की अवधि के दौरान बैंगलोर और नई दिल्ली में कीमतें क्रमशः 3.3% और 1.2% बढ़ीं। “भारत दुनिया की सबसे flexible बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक के रूप में खुद को अलग करना जारी रखता है और market sentiment मजबूत बनी हुई है। 

mortgage rates में वृद्धि ने world level पर प्रमुख residential markets को कम कर दिया है, भारतीय प्रमुख आवासीय बाजार अपेक्षाकृत मजबूत रहा है और 2022 के अंत तक गति को बनाए रखने में सक्षम होना चाहिए। Dubai 12 महीने के बदलाव के दौरान 88.8% की वृद्धि के साथ प्रमुख कीमतों में सबसे तेज वृद्धि दर्ज करने वाली रैंकिंग में सबसे ऊपर है, जबकि न्यूजीलैंड का वेलिंगटन 18% की गिरावट के साथ सबसे कमजोर प्रदर्शन करने वाला बाजार था।

अगर आप कोई भी प्रॉपर्टी खरीदना या बेचना चाहते हैं तो आप हमारी मुख्य वेबसाइट PROPMAN कोई भी प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं या बेच सकते हैं धन्यवाद। 

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.